रिपोर्ट :- विकास शर्मा

हरिद्वार :- ज्वालापुर क्षेत्र के वाल्मीकि बस्ती में देर रात्रि एक युवक की हुई हत्या कर फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस ने जगह जगह छापेमारी की।शनिवार की देर रात वाल्मीकि बस्ती में मामूली कहासुनी में कुछ युवकों ने मोहल्ले के ही एक युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर घायल कर दिया। आनन-फानन में परिजन घायल युवक को अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।  घटना को अंजाम देने के उपरांत आरोपी फरार हो गए थे जिनकी पुलिस को तलाश है।
 
ज्वालापुर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार देर रात्रि मामूली कहासुनी होने पर वाल्मीकि बस्ती में चाकू से गोदकर एक युवक की निर्मम हत्या कर दी। बताया गया कि युवक का कुछ परिचितों से झगड़ा हुआ था, जिसके बाद बात इस कदर बढ़ी की युवकों ने दूसरे युवक पर चाकुओं से ताबड़तोड़ वार कर दिए। घटना में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे परिजन अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

ज्वालापुर प्रभारी महेश जोशी ने बताया कि युवक का नाम राजू है, चाकू लगने से उसकी मौत हुई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस आरोपियों की तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही है।
Previous Post Next Post