रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- विशाल वर्मा पूर्व विधायक प्रत्याशी गाजियाबाद विधानसभा समाजवादी पार्टी द्वारा पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में एक समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया। जिसमे मिठाई लाल भारती राष्ट्रीय प्रवक्ता एवम पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर वाहिनी मुख्य अतिथि रहे। मीटिंग का उद्देश्य समाजवादी पार्टी के सदस्यता अभियान में और तेजी लाकर ज्यादा से ज्यादा सदस्य बनना था। 

मिठाई लाल भारती ने अपनी बात रख कर लोगो को समझाया की ज्यादा से ज्यादा सदस्य बनाकर सक्रिय सदस्य के रूप में पार्टी को आगे बढ़ाने में अपनी अहम भूमिका निभाए जिससे दलित समाज ज्यादा से ज्यादा पार्टी में जुड़े। विशाल वर्मा द्वारा लोगो को बताया गया की दलित समाज का विकास केवल समाजवादी पार्टी में ही हो सकता है,बाकी पार्टी हमसे सिर्फ वोट बैंक के लिए झूठे वादे करती है। 

जैसे पुलाव में तेज पत्ता को डाला जाता है और पुलाव बनाने के बाद तेज पत्ता को चूस कर फैंक दिया जाता है वैसे ही बसपा और बीजेपी हमारे साथ यही काम करती है और कहा की हमारे समाज का भविष्य सिर्फ समाजवादी पार्टी में उज्ज्वल हो सकता है। क्योंकि राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव विकास और समानता की बात करते है। जो सपा की 2012 से 2017 वाले कार्यकाल में सभी को दिखाई देता है।

इस मीटिंग में नीरज चौधरी,प्रदीप गौतम,ओमिंदर गौतम,अजय खरखोडिया,राहुल जाटव,नरेश बत्रा,किशन धिकोलिया,पंकज कोशियारी,नवीन कुमार,हिमांशु जाटव,हरेंद्र यादव,रोहित जाटव,भोला नाथ वर्मा,नदीम कुरैशी,बसंत धारिया हुकुम सिंह जाटव व कई अन्य साथी मौजूद रहे।
Previous Post Next Post