◼️डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया ने अपनी 7वीं वर्षगांठ समारोह की शुरुआत की



सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

नोएडा :- डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया अपने सभी ग्राहकों को शानदार खरीदारी अनुभव और अद्वितीय सेवाएं प्रदान करने के सात साल पूरे होने का जश्न मना रहा है। उत्सव की शुरुआत करने के लिए मॉल ने रविवार को अपनी डीएलएफ एमओआई एक्टिव नोएडा पहल के तहत विश्व पृथ्वी दिवस (वर्ल्ड अर्थ डे) के अवसर पर एक रन का आयोजन किया। जिसमें प्रसिद्ध अभिनेता और युवाओं में फिटनेस के रॉल मॉडल मिलिंद सोमन ने इस कार्यक्रम को हरी झंडी दिखाई और 10 किमी मैराथन में दौड़ लगाई। 

डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया का एक्टिव नोएडा सक्रिय जीवन शैली, मनोरंजन, स्वास्थ्य, खुशी को अमल में लाने का अनूठा मंच है। इस पहल का उद्देश्य विभिन्न सामाजिक और पर्यावरणीय मुद्दों के बारे में जागरूकता बढ़ाने के साथ-साथ शहर के निवासियों के बीच स्वास्थ्य और कल्याण को बढ़ावा देना है। वर्ल्ड अर्थ डे रन मॉल के लिए इन दो लक्ष्यों को एकीकृत करने का एक शानदार तरीका था और इसकी सालगिरह का जश्न शुरू हो गया है।

इस दौड़ में सभी आयु वर्ग के 1200 से अधिक प्रतिभागियों ने भाग लिया, जो एक स्वस्थ और अधिक शानदार जीवन शैली जीने के लिए दौड़ में शामिल हुए। धावकों ने मॉल द्वारा आयोजित जुम्बा सत्र, ड्रम सर्कल प्रदर्शन और युगल दौड़ जैसी गतिविधियों में भी भाग लिया। पहली बार और दौड़ को सभी के लिए यादगार बनाने के लिए, मॉल ने विभिन्न दौड़ श्रेणियों यानी 5 किमी और 10 किमी के लिए पदक, ट्राफी और प्रमाण पत्र के साथ विजेताओं को नकद पुरस्कार भी दिए। गौरतलब हो कि डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया की एक्टिव नोएडा पहल के पहले संस्करण की घोषणा पिछले साल 22 अप्रैल, 2022 को विश्व पृथ्वी दिवस के अवसर पर की गई थी।

शहरी वन विकास और तालाबों के कायाकल्प के महत्व के बारे में जागरूकता पैदा करते हुए, भारत के रामवीर तंवर उर्फ एपॉन्डमैन ने प्रतिभागियों के लिए एक सांकेतिक सत्र आयोजित किया। इस कार्यक्रम का समापन अभिनेता मिलिंद सोमन के वृक्षारोपण अभियान के साथ हुआ।

डीएलएफ रिटेल की कार्यकारी निदेशक पुष्पा बेक्टर ने कहा कि, “ हम विश्व पृथ्वी दिवस के उपलक्ष्य में डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया की सातवीं वर्षगांठ मनाने के लिए काफी उत्सुक हैं। हम फिटनेस आइकन अभिनेता मिलिंद सोमन के साथ जुड़कर सम्मानित महसूस कर रहे हैं।

वहीं श्री मनीष मल्होत्रा, एसवीपी और संचालन प्रमुख, डीएलएफ मॉल ने कहा कि, “ डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया स्थापना के बाद से, रिटेल इंडस्ट्री में एक ट्रेंड सेंटर रहा है और ग्राहक अनुभव के मामले में उच्च स्तर पर स्थापित किया है। हम अपने सभी ग्राहकों को विश्व स्तरीय खरीदारी का अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। सस्टेनेबिलिटी और कम्युनिटी आउटरीच पर फोकस के साथ, मॉल सिर्फ एक शॉपिंग डेस्टिनेशन नहीं है, बल्कि संस्कृति, मनोरंजन और सामाजिक रूप से जिम्मेदार गतिविधियों का केंद्र भी है। हमें इस महत्वपूर्ण लक्ष्य तक पहुंचने की खुशी है। और मॉल ऐसे कार्यक्रम का आयोजन करती है तो यादगार होने के साथ हमारे सभी मेहमानों के लिए मायने भी रखता है। विश्व पृथ्वी दिवस के अवसर पर यह डीएलएफ एमओआई एक्टिव नोएडा रन हमारे ऐसे प्रयासों का एक वास्तविक उदारण है।



पूरे माह डीएलएफ में मनोरंजन से भरपूर होंगे इवेंट्स

फैशन, सौंदर्य और मनोरंजन के लिए वन स्टॉप डेस्टिनेशन बन चुके डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया 15 अप्रैल से 5 मई 2023 तक 'शानदार सात' वर्षगांठ समारोह से भरपूर एक माह की योजना बनाई है। यह माह रोमांचक लाइव मनोरंजन कार्यक्रमों और गतिविधियों से भरा हुआ है।



डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया में इंटरनेशनल खूबियां 

डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया देश का सबसे बड़ा मॉल है और भारत के खुदरा कारोबार में एक बेंचमार्क है। 2 मिलियन (वर्ग फुट जीएलए) के रिटेल स्पेस में फैला डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया ग्राहक के खरीदारी के अनुभव को आसान बनाने के लिए भारत में पहली बार 'ज़ोनिंग' की अनूठी अवधारणा लेकर आया है। इसमें अंतरराष्ट्रीय और भारतीय प्रीमियम फैशन, समर्पित बच्चों का क्षेत्र, मनोरंजन, अंतरराष्ट्रीय कैफे, फूड कोर्ट और रेस्तरां जैसे खुदरा अनुभव के 6 अनुकूलित स्तर हैं, जिसमें रेस ट्रैक एट्रियम सभी स्टोरों के लिए समान और उत्कृष्ट दृश्यता सुनिश्चित करता है। यह 400+ ब्रांडों का घर है जिसमें 120 से अधिक फैशन ब्रांड, 51 कैफे और कैजुअल डाइनिंग रेस्तरां सहित 75+ खाद्य और पेय विकल्प शामिल हैं। 



नोएडा और ग्रेटर नोएडा के लोगों के दिलों में बसा डीएलएफ

सेक्टर-18, नोएडा में रणनीतिक रूप से स्थित, डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया की प्रमुख समृद्ध जलग्रहण क्षेत्रों - पूर्व, दक्षिण और लुटियंस दिल्ली के साथ-साथ नोएडा और ग्रेटर नोएडा के साथ उत्कृष्ट कनेक्टिविटी है। अपने विशाल आकार, अभिनव ज़ोनिंग रणनीति और प्रभावशाली स्थान के साथ, डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया ने भारत में खुदरा बिक्री के तरीके को फिर से परिभाषित किया है।
Previous Post Next Post