रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- स्वर्गीय लाल सिंह रनिंग ट्रॉफी के लिए खेले जा रहे ग्रुप बी का एक अन्य मैच टी एन एम ट्रस्ट क्रिकेट ग्राउंड मोरटी में पीआर स्पोर्ट्स क्रिकेट एकेडमी और वीनस क्रिकेट एकेडमी के मध्य खेला गया। टॉस वीनस क्रिकेट एकेडमी के कप्तान प्रिंस यादव ने जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया।

वीनस क्रिकेट एकेडमी ने पहले खेलते हुए निर्धारित 40 ओवर में 6 विकेट खोकर 162 रन बनाए, वीनस क्रिकेट एकेडमी के आयुष वर्मा ने 45 बॉल पर 33 रन, अमित यादव ने 40 बॉल पर 36 रन और अरुण ने 72 बॉल पर 31 रन बनाए।

पीआर स्पोर्ट्स क्रिकेट एकेडमी के चिंटू गुप्ता ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 8 ओवर में 14 रन देकर 1 विकेट लिया, कार्तिक वार्ष्णेय ने 8 ओवर में 24 रन देकर 1 विकेट लिया, देवांश चौधरी, निशांत ठाकुर और सैंडी ने भी 1-1 विकेट लिया।

163 रनों का पीछा करने उतरी पीआर स्पोर्ट्स क्रिकेट एकेडमी की टीम ने तेज़ शुरुआत की।

 पीआर स्पोर्ट्स क्रिकेट एकेडमी के कप्तान विराट ने आउट होने से पहले 41बॉल पर 64 रन बनाए, उनकी इस पारी में 11चौके और 2 छक्के शामिल रहे, मैच का मुख्य आकर्षण प्रशांत गुर्जर की आतिशी पारी रही, प्रशांत गुर्जर ने सिर्फ 32 बॉल खेलकर 88 रन बनाए, उनकी इस पारी में 12 छक्के और 2 चौके शामिल रहे।
वीनस क्रिकेट एकेडमी का कोई भी गेंदबाज रंग में नही दिखा, शानू सैनी ने 6 ओवर में 53 रन खर्च कर दिए, करण धींगन ने 4 ओवर में 53 रन देकर 1 विकेट लिया। प्रिंस यादव और तुषार को भी 1-1 विकेट मिला।

पीआर स्पोर्ट्स क्रिकेट एकेडमी ने यह मैच जीतकर टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली।

प्रशांत गुर्जर को उनकी शानदार 88 रनों की पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया, अंपायर सत्येंद्र डागर ने प्रशांत गुर्जर को मैन ऑफ द मैच की ट्रॉफी प्रदान की।

इस मैच में अंपायरिंग सत्येंद्र डागर और सत्येंद्र कुमार ने की, स्कोरिंग की जिम्मेदारी आयुष ने निभाई।
Previous Post Next Post