रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- भारतीय रेड क्रॉस सोसायटी गाजियाबाद इकाई के अध्यक्ष राकेश कुमार सिंह जिलाधिकारी गाजियाबाद की प्रेरणा से रेड क्रॉस व रोटरी क्लब हार्मोनी के संयुक्त प्रयास से रेड क्रॉस के सम्मानित सदस्य रो. राकेश चतुर्वेदी के सौजन्य से गाजियाबाद स्थित नंदग्राम की मलिन बस्ती नई बस्ती में नंदीश्वर मंदिर के बाहर भोजन वितरण सेवा का कार्य किया गया।
 
रेडक्रॉस सभापति डॉ सुभाष गुप्ता ने बताया कि हम सब मिलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संदेश, मेरी माटी मेरा देश से अभिभूत होकर रेड क्रॉस के सेवा मंत्र को घर-घर तक पहुंचाकर सवेरा जैसी विभिन्न योजनाओं से गाजियाबाद की जनमानस को जोड़ने का प्रयास कर रहे हैं।
 
मानवता को समर्पित की सेवा कार्य में संदीप गुप्ता, राकेश चतुर्वेदी, बिंदु चतुर्वेदी, शुभम चतुर्वेदी, राकेश गुप्ता, डीसी बंसल, चंचल जैन, विपिन अग्रवाल, मीरा गुप्ता, रजनी गुप्ता,सुधीर जैन, कृष्णेन्द गुप्ता के अतिरिक्त विशेष रूप से गाजियाबाद नंदग्राम थाना क्षेत्र के डिजिटल वॉलिंटियर फोर्स के कोऑर्डिनेटर निशांत शेखर गुप्ता व LIU से नीरज उपस्थित रहे। संयुक्त रूप से वहां क्षेत्र के आने वाले लोगों को अपराध मुक्त, नशा मुक्त जीवन शैली के बारे में विस्तार से बताया कि स्वस्थ जीवन के लिए स्वस्थ मानसिकता भी आवश्यक है।
 
सेवा के प्रति समर्पित रहकर ही हम हर घर तक पहुंच सकते हैं और अपनी बात, प्रधानमंत्री का संदेश हर घर तक पहुंचा सकते हैं ताकि गाजियाबाद का नाम स्वस्थ और साक्षर गाजियाबाद के रूप में पहचाना जा सके।
Previous Post Next Post